अवैध संबंध के चलते पत्नी ने भांजे संग मिलकर की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

42

अवैध संबंध के चलते पत्नी ने भांजे संग मिलकर की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तारराजस्थान के नागौर जिले के मूंडवा कस्बे में दो दिन पहले युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था जिसका गुरुवार को नागौर एसपी श्वेता धनक्कड़ ने पर्दाफाश कर दिया है. जानकारी के अनुसार, मूंडवा के लाखोलाव तालाब के पास रहने वाले सुरेश साद का शव उसी के घर के बरामदे में मिला था. युवक की चाकू मारकर हत्या की गई थी.

जानकारी के अनुसार, रात को खेत से देरी से आने के कारण युवक बरामदे में ही सो रहा था, जहां अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. सुबह घरवालों के उठने पर घरवालों को घटना का पता चला तो जानकारी पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की गहनता से जांच की और हर पहलू पर बारीकी से जांच करने पर पुलिस को पत्नी पर शक हुआ. जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी किरण का जोधपुर के बनाड़ थाना क्षेत्र निवासी अपने ननद के बेटे से अवैध रिश्ते थे, जिसमें मृतक रोड़ा बन रहा था और उसको रास्ते से हटाने के लिए युवक की पत्नी और भांजे ने उसकी हत्या का प्लान बनाया. इसी क्रम में युवक को एक दिन पहले घर बुला कर छिपा लिया.

रात को मौका मिलने पर आरोपी ने युवक की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. मौके पर खून से लथपथ लाश को देखकर ही पुलिस को पत्नी पर शक हो गया था. बहरहाल, दोनों आरोपियों को अवैध संबंधों ने अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. रिश्तों के कातिल दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here