Bigg Boss 14: राखी सावंत से फिर परेशान हुईं जैस्मीन भसीन, बोलीं- ‘इस बार हाथ नहीं रुकेंगे, भले ही बाहर जाना पड़े’

31

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को रोते हुए देखा गया, क्योंकि ये लोग काफी लंबे वक्त बाद अपने घरवालों और प्रियजनों से मिले. इन घरवालों और प्रियजनों ने कैप्टेंसी के टास्क में भी अहम निभाई. घर में कंटेस्टेंट्स मिलने आए इन लोगों को घर का कप्तान बनाने के लिए राखी सावंत और सोनाली में किसी एक चुनना था.

हालांकि वक्त पूरा होना की वजह से कैप्टेन का चुनाव नहीं हो पाया. लेकिन बिग बॉस के घर में इस बीच काफी हंगामान होता हुआ दिखाई दिया. घर में राखी सावंत और जैस्मीन भसीन के बीच एक बार तीखी बहस हुई. ये उस वक्त हुआ जब अर्शी खान और ये दोनों बेडरूम में बैठे थे और अली गोनी के बारे में बात कर रहे थे. तुरंत ही ये बातचीत सिर्फ राखी और जैस्मीन के बीच होने लगी.

राखी से नहीं कर सकती दोस्ती

इस बातचीत में राखी अपनी पिछली गलतियों को भूलकर जैस्मीन से दोस्ती का हाथ बढ़ाती है और नई शुरुआत करने के लिए कहती हैं. जैस्मीन इसे पूरी तरह से खारिज करती है और पिछली बातों को लेकर उनसे बहस करने लगती हैं. वह राखी से कहती हैं वह मानसिक और भावनात्मक टॉर्चर के बाद से उनसे दोस्ती करने में सक्षम में नहीं है.

दी मारने की धमकी

जैस्मीन राखी को बताती हैं कि वह जिन्होंने राखी को घर में सबसे ज्यादा प्यार किया लेकिन राखी ने उन्हें गालियां दीं. जैस्मीन ने कहा कि राखी ने उन्हें गालियां दी, उनके चरित्र पर सवाल उठाए और उनके बारे में सारी गंदी बातें करते हुए उसे प्रताड़ित किया और उकसाया था. जैस्मीन इसके आगे कहती हैं,”क्योंकि अब मेरे हाथ नहीं रुकेंगे, फिर भले ही बाहर जाना पड़ जाए. चली जाऊंगी, पर अब मैं आपका फिजिकल टॉर्चर नहीं सहन करूंगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here