यूपी : रिटायर्ड लेखपाल ने की 36 बच्चों से हैवानियत, नशीला पदार्थ पिलाकर करता रहा यौन शोषण

11

उत्तर प्रदेश में उरई के रिटायर्ड लेखपाल ने 36 बच्चों के साथ हैवानियत की। नशीला पदार्थ पिलाकर वह बार-बार इनसे हैवानियत करता रहा, दो बच्चों के रिपोर्ट लिखाने के बाद सनसनीखेज मामला सामने आया।

उरई के कोंच से भगत सिंह नगर निवासी रियार्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया। कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया। इन बच्चों के अनुसार उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की। बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं।

पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया। इंस्पेक्टर कोंच इमराम खान के अनुसार छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की ज रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here