एकदम फिल्मी है वरुण-नताशा की Love Story, 24 जनवरी को शादी करेगी ये जोड़ी

30

2020 साल हम सबके के लिए लगभग एक सा ही रहा. क्या सेलिब्रिटी, क्या आम लोग सभी के तीज- त्योहार एक से ही रहे. साल के अंत में शादियों का सीजन भी फीका ही रहा, लेकिन साल 2021 की शुरुआत में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एक खुशखबरी आ रही है. एक्टर वरुण धवन और उनकी चाइल्डहुड स्वीटहार्ट नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आ रही खबरों के मुताबिक 24 जनवरी को दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस शादी में ज्यादा शोर शराबा नहीं होगा. ये एक प्राइवेट अफेयर होने वाला है जिसमें दोस्तों और फैमिली को मिलाकर सिर्फ 50 लोग शामिल होंगे. वेडिंग सेरेमनी अलीबाग के एक रिजॉर्ट में की जाएगी.

ये तो हो गयी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की बातें लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों का प्यार कब, कहां और कैसे परवान चढ़ा. इन दोनों की शादी से पहले हमको सुनाते हैं इन दोनों की प्रेम कहानी…

स्कूल में प्यार चढ़ा परवान
नताशा दलाल और वरुण धवन एक ही स्कूल में पढ़ते थे और दोनों बचपन से एक-दूसरों को जानते हैं. दोनों को प्यार एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान परवान चढ़ा. म्यूजिक कॉन्सर्ट से हुई दोनों के रिश्ते की शुरुआत मुलाकातों में बदलने लगी और दोनों एक-दूसरे के करीब आए, लेकिन दोनों ने अपने प्यार को सालों तक सबकी नजरों से बचा कर रखा. वरुण धवन के एक्टिंग में आने के बाद से ख़बरें आने लगी कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के समाने कुबूल भी किया. दोनों अब चाहे जितना भी बचने की कोशिश करते लेकिन पैपराजी से बचना कहां आसान था. ख़बरों की मानें तो नताशा शर्मीली हैं और वो ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहना चाहती हैं.

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार का इजहार
वरुण धवन ने 2019 में अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते हुए नताशा के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि वो उनकी गर्लफ्रेंड हैं. वरुण के इस पोस्ट के बाद से उनकी डेटिंग की ख़बरों पर पूर्ण विराम लग गया. इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो पर भी वरुण ने खुलेआम कहा कि वो नताशा से ही शादी करेंगे. वरुण का मानना कि नताशा स्ट्रांग और इंडेपेंडेंट लड़की हैं और उनका अपना एक व्यक्तित्व है. वरुण को नताशा का ये स्वभाव बहुत पसंद है कि वो बात रखने और कहने में विश्वास करती हैं. वरुण का कहना है कि वो दोनों एक-दूसरे को उनके करियर में सपोर्ट करते हैं.

फैशन डिज़ाइनर हैं वरुण की दुल्हनिया
नताशा दलाल, राजेश और गौरी दलाल की बेटी हैं. अपनी स्कूलिंग कम्पलीट करने के बाद नताशा फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने न्यूयॉर्क चली गई थीं. 2013 में नताशा ने मुंबई में वापस आकर नताशा दलाल लेबल के नाम से क्लोथिंग लाइन शुरू की. बता दें कि शादी की ख़बरों के बाद से ही वरुण और नताशा दोनों की फैमिलीज़ को शॉपिंग के लिए स्पॉट किया जा रहा है. वरुण धवन के फैंस अब उनकी वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज का इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here