Bigg Boss 14 : अभिनव शुक्ला-अली गोनी के बीच घमासान, राखी के पति को छीनना चाहती हैं अर्शी

27

बिग बॉस के घर में गुरूवार को काफी ड्रामा देखने को मिला. इस दिन बिग बॉस द्वारा दिए गए घरवालों को लक्जरी बजट कार्य में घरवाले एक दूसरे से काफी भिड़े. एपिसोड की शुरआत रुबीना दिलैक और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच तगड़ी बहस हुई. देवोलीना ने कहा कि रुबीना ने निक्की तंबोली को सिर पर चढ़ाया हुआ है. इसके बाद देवोलीना ने निक्की को गन्दगी और फुटेज की भूखी भी कहा.

अली-अभिनव में घमासान

कार्य के बीच में अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच भी बड़ी बहस छिड़ गई. दोनों ने एक दूसरे पर शब्दों के जबरदस्त वार किए. दोनों ने बहस में एक दूसरे को बन्दर और भैंस तक बता डाला. अली गोनी के बाद अभिनव ने विकास से भी बहस की. उन्होंने विकास को कहा कि वह अपनी बात थूक कर चाटते हैं, जो विकास को काफी बुरा लगा. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को खूब खरी-खरी सुनाई. टास्क के दौरान राखी सावंत को 100 यूनिट्स के बदले कॉफी मिली. हालांकि अगले ही दिन घरवालों में कॉफी बांटने की वजह से बिग बॉस ने उनसे कॉफी तो वापस ली ही, साथ ही ये ऐलान भी किया कि अब राखी को कभी कॉफी नहीं मिलेगी.

पॉइंट्स के हिसाब को लेकर रुबीना और राहुल वैद्य की टक्कर देखने को मिली. दोनों ही एक दूसरे को हिसाब नहीं दे पाए और लड़ने लगे. ऐसे में बिग बॉस ने ऐलान किया कि पहले की तरह नॉर्मल राशन ही घरवालों को मिलेगा. बिग बॉस ने कहा कि क्योंकि किसी भी टीम ने बीबी मॉल का एक्सेस नहीं पाया, इसलिए कोई मॉल से सामान नहीं खरीद पाएगा. अगले दिन राखी को अर्शी खान ने मजाक में कहा कि वह उनके पति रितेश को चुरा लेंगी. अर्शी ने कहा कि वह रितेश से शादी कर उनकी जिंदगी में नंबर 1 बनेंगी और राखी को अपनी सौतन बनाएंगी.

अर्शी और सोनाली में छिड़ी जंग

इसके बाद रुबीना और राखी के बीच शो को जीतने को लेकर बहस हुई. राखी ने कहा कि भले ही वह शुरू से रुबीना को विनर बताती आ रही हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उनके अंदर जीतने के लिए गुण नहीं है. इस बहस के बाद बिग बॉस ने एक नया टास्क घरवालों को दिया. इस टास्क का नाम प्रेस फॉर एंटरटेनमेंट है. पहले विकास ने बजर दबाया और बिग बॉस के कहने पर उन्होंने और अली ने डांस करके लोगों को एंटरटेन किया. अब बारी अर्शी खान और सोनाली फोगाट की है. दोनों की बहस अगले एपिसोड में देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here