FAU-G गेम का अक्षय कुमार ने जारी किया वीडियो, कैप्शन में लिखी ये बड़ी बात

225

पिछले साल सबसे पहले एक्टर अक्षय कुमार ने ही FAU-G गेम को पेश किया था. भारत में पबजी के बैन होने के बाद से ही गेम की लॉन्चिंग का इंतजार था, जो कि आज खत्म होने जा रहा है.

अभिनेता अक्षय कुमार ने देसी पबजी कहे जा रहे गेम FAU-G का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “दुश्मन का सामना करो, अपने देश के लिए लड़ो. हमारे ध्वज की रक्षा करो. भारत का सबसे एंटीसिपेटेड एक्शन गेम Fearless and United Guards FAU-G. आज ही अपना मिशन शुरू करें.”

गलवान घाटी का है जिक्र
इस वीडियो में गलवान घाटी का जिक्र किया गया है. इसमें दिखाया गया है कि गलवान घाटी में देश का झंडा गायब हो जाता है. जिसके बाद जवानों की दुश्मनों से झड़प हो जाती है. भूस्खलन से गिरी चट्टानों की वजह से कई जवान घायल हो जाते हैं. इसमें एक लेफ्टीनेंट के शरीर पर गंभीर चोटें आती हैं. इसमें एक जवान कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि भारतीय सेना बिना लड़े कभी हार नहीं मानती और भारतीय फौजी कभी पीछे नहीं हटता. आखिर में वीडियो में सुना जा सकता है. बहादुरी, भाईचारे और भारत के लिए FAU-G.

अब तक 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन
FAU-G को PUBG Mobile के ऑप्शन के तौर पर देखा जा रहा है. खास बात ये है कि इस गेम को लॉन्च से पहले ही गूगल प्ले पर 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हासिल हो चुके हैं. FAU-G के डेवलपर nCore ने ये जानकारी शेयर की है. गौरतलब है कि इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर के अंत से शुरू कर दिया गया था.

इन मोबाइल में नहीं चलेगा FAU-G
देसी PUBG यानी FAU-G गेम एंड्रॉयड 8 या फिर उससे अपग्रेडेट वर्जन को ही सपोर्ट करेगा. अगर आप एंड्रॉयड 8 से पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन यूज करते हैं तो आपके स्मार्टफोन में FAU-G गेम नहीं डाउनलोड हो पाएगा. साथ ही FAU-G गेम iOS बेस्ड iPhone और iPads के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए अवेलेबल नहीं होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here