The Girl On The Train: नेटफ्लिक्स पर फूटा लोगों का गुस्सा, फिल्म देखकर हैरान रह गए फैंस

142

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नेटफ्लिकस पर रिलीज होगी जो इसी नाम से हॉलीवुड की एक फिल्म पर रीमेक है. इस फिल्म के रिलीज होने ने से पहले दर्शकों के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि अब लोग नेटफ्ल्किस से काफी नाराज हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म नेटफ्लिकस पर रिलीज होगी जो इसी नाम से हॉलीवुड की एक फिल्म पर रीमेक है. इस फिल्म के रिलीज होने ने से पहले दर्शकों के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि अब लोग नेटफ्ल्किस से काफी नाराज हैं. दरअसल नेटफ्लिक्स ने इसी नाम से एक फिल्म रिलीज कर दी है. नाम देखकर लोगों ने फिल्म देखनी शुरू की तो तब पता चला कि ये वो फिल्म नहीं है जिस पर परिणीति चोपड़ा की फिल्म आधारित है.

दरअसल साल 2016 में हॉलीवुड में फिल्म बनी थी जिसका नाम था ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’. यह फिल्म पॉला हाकिंस द्वारा इसी नाम से लिखे गए उपन्यास पर आधारित थी. फिल्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध भी है. जैसे ही लोगों को पता चला कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है तो लोगों ने हमेशा की तरह ऑरिजनल फिल्म तलाशनी शुरू कर दी. लोगों की ये तलाश तब खत्म हुई जब उन्हें नेटफ्लिक्स पर इसी नाम से एक फिल्म दिखाई दी. फैंस ने बस फिल्म का नाम देखते ही प्ले बटन दबा दिया. फिल्म को आधे घंटे से एक घंटे तक देखने बाद पता चला कि ये फिल्म वो नहीं है जो वो देखना चाहते थे. इस फिल्म में तो एमिली बल्ंट कहीं थी हीं नहीं. ये फिल्म तो साल 2013 की बनी हेनरी इयान क्यूसिक, निकी एयकॉक्स, स्टीफन लैंग जैसे कलाकारों की फिल्म निकली. ऐसे में लोग अब इस चीज से काफी नाराज है.

बता दें, परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन अगले महीने यानी 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी. फिल्म की कहानी चोपड़ा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय एजेंटों को बचाने के अभियान पर हैं.

रिलीज हुए फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस हमें विदेश में हैरान होकर घुमती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद लगता है कि एक्ट्रेस किसी की तलाश में हैं. अब फिल्म के अंदर क्या है, क्या नहीं इसके कयास ही लगाए जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here