सिर्फ इन थिएटर्स में दिखेगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी! जानिए क्या है रिलीज डेट

129

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस मेगा मूवी में अक्षय कुमार स्पोर्ट बाइक चलाने से लेकर हैलीकॉप्टर पर लटकने तक वो सारे खतरनाक एक्शन सीन्स करेंगे जिनके लिए वो जाने जाते हैं.

सुपरस्टार अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की रिलीज उस वक्त पोस्टपोन कर दी गई थी जब देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा था. फिल्म का ट्रेलर तभी रिलीज कर दिया गया था लेकिन कोविड के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट रोक दी थी. तभी से फैन्स को इस सवाल के जवाब का इंतजार है कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करेंगे.

बीते दिनों फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई थी जिसमें बताया गया कि 2 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज की जा सकती है. अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को देशभर में सिर्फ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और नॉन नेशनल मल्टीप्लेक्सेज में ही जगह मिलेगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस मेगा मूवी में अक्षय कुमार स्पोर्ट बाइक चलाने से लेकर हैलीकॉप्टर पर लटकने तक वो सारे खतरनाक एक्शन सीन्स करेंगे जिनके लिए वो जाने जाते हैं.

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले फैन्स सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा जैसी फिल्मों का लुत्फ उठा चुके हैं. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- सिनेमाघरों के खुलने के बाद सूर्यवंशी के मेकर्स बड़ा दाव लगाने का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि वो इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि फिल्म को सिर्फ सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्सों में ही रिलीज किया जाएगा.”

क्या होगी सूर्यवंशी की कहानी?
रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी बाकी की कहानियों से जोड़ा जाएगा लेकिन इस फिल्म में रोहित शेट्टी मूलतः सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) की कहानी पर फोकस करेंगे. फिल्म में अक्षय को एटीएस ऑफिसर दिखाया गया है जो कि देश में होने जा रहे एक धमाके की साजिश को नाकाम करने पर काम कर रहा है. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिंबा जहां थोड़ी लाइट मोड वाली फिल्म थी वहीं सूर्यवंशी में फैन्स को सीरियस एक्शन देखने मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here