Bhoot Police Release Date: सिनेमाघरों में आ रही है ‘भूत पुलिस’, भूतों की गिरफ्तारी के लिए तैयार सैफ अली खान

122
(photo credit: instagram/@arjunkapoor)

साल 2021 का मूवी कैलेंडर लगातार भरता नजर आ रहा है. इस कड़ी में अब एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. जो इस साल सिनेमाघरों में धमाल मचाती नजर आएगी. यह फिल्म है ‘भूत पुलिस (Bhoot Police Release Date).’ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मुंबईः बीते साल कोरोना वायरस के चलते दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए तरस गए. ऐसे में अब इंडस्ट्री साल 2021 में साल 2020 की कसर पूरी करने की तैयारी में जुट गई है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ’83’ से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ तक, अब तक कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. साल 2021 का मूवी कैलेंडर लगातार भरता नजर आ रहा है. इस कड़ी में अब एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. जो इस साल सिनेमाघरों में धमाल मचाती नजर आएगी. यह फिल्म है ‘भूत पुलिस (Bhoot Police).’

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है. यानी ‘भूत पुलिस’ की रिलीज डेट पक्की हो चुकी है. सैफ अली खान के फैन भी फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान से काफी खुश हैं. एक्टर के फैन सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं.

(photo credit: instagram/@arjunkapoor)

भूत पुलिस में सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को खूब हंसाने वाली है. मालूम हो कि हाल ही में सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं. करीना कपूर खान ने बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर भी पहुंच गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here