पड़ोसन का मर्डर कर उसके दिल को आलू के साथ मिलाकर बना दी सब्जी, पकाकर फैमिली को खिलाया…

32

अमेरिका के दक्षिण मध्य क्षेत्र के राज्य ओक्लाहोमा (Oklahoma) में ट्रिपल मर्डर का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। हत्यारे ने अपनी पड़ोसिन को चाकू से काटकर उसके दिल की आलू के साथ मिलाकर सब्जी तक बनाकर सबको खिला दी। आरोपी का लंबा आपराधिक रिकॉर्ड है।

(तस्वीर में किलर और मरने वाले दादा-पोती)

ओक्लाहोमा, अमेरिका. यहां के चिकाशा (Chickasha) शहर में ट्रिपल मर्डर का चौंकाने वाला केस सामने आया है। आरोपी आदतन अपराधी है। वो कई बार ड्रग्स और घरेलू हिंसा में जेल जा चुका है। 42 वर्षीय लॉरेंस एंडरसन इसी जनवरी को जेल से छूटा था। इसके बाद उसने अपनी पड़ोसिन 41 वर्षीय एंड्रिया लिन ब्लैंकशिप पर चाकू से दनादन वार कर दिए। फिर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए। आरोप ने लिन का दिल निकाला और उसकी आलू के साथ मिलाकर सब्जी बना ली। यह सब्जी उसने अपनी फैमिली को खिलाई।

(इनसेट एंड्रिया लिन ब्लैंकशिप)…

दादा और उसकी 4 साल की पोती को भी मार दिया

हत्यारे ने इससे पहले 67 वर्षीय बुजुर्ग (Leon Pye) और उसकी 4 साल की पोती सहित बच्ची की आंटी पर भी हमला किया। इसमें दादा-पोती की मौत हो गई। जब पुलिस ने उसे पकड़ा, तो वो बोला कि अपने परिवार को दानव से मुक्ति दिलाना चाहता था। हत्यारा इनका फैमिली सदस्य है। पड़ोसिन की हत्या के बाद वो इनके घर आया था। यहां उसने पड़ोसिन के दिल को आलू मे मिलाकर पकाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here