‘हैरी पॉटर’ फेम एमा वॉटसन ने नहीं कहा मनोरंजन जगत को अलविदा, मैनेजर ने बताई सच्चाई

31

हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर एक्ट्रेस एमा वॉटसन (Emma Watson) के बारे में हाल ही में कुछ खबरें सामने आईं कि वो मनोरंजन जगत को अलविदा कहने जा रही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैन्स उदास हो गए और सोशल मीडिया पर #EmmaWatson ट्रेंड करने लगा। लेकिन इस पूरे मामले पर अब फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है।

दरअसल इन खबरों पर अब एमा के मैनेजर की प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने इन सभी खबरों को महज अफवाह करार दिया है। एमा के मैनेजर Jason Weinberg ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘एमा का सोशल मीडिया अकाउंट कम एक्टिव है, लेकिन उनका करियर एक्टिव है। वह अपने एक्टिंग करियर को अलविदा नहीं कह रही हैं।’

याद दिला दें कि हाल ही में विदेशी मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एमा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते और परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने जा रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि एमा अब परिवार पर फोकस करना चाहती हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैन्स सोशल मीडिया पर एमा को ट्रिब्यूट देने लगे थे।

बता दें कि एमा वॉटसन को फिल्म हैरी पॉर्टर (Harry Potter) से फेम मिला था। इसके बाद भी एमा कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकी हैं। वहीं एमा आखिरी बार साल 2019 में लिटिल वुमन में नजर आई थीं, ग्रेटा गेरविग (Greta Gerwig) निर्देशित फिल्म में उन्होंने मेग मार्च का किरदार निभाया था। याद दिला दें कि इससे पहले एमा ‘द सर्कल’ और ‘डिज़्नी ब्यूटी एंड द बीस्ट’ के लाइव-एक्शन संस्करण में देखी गई थीं। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ट्रांसजेंडर्स और उनके अधिकारो पर अपनी राय रखने को लेकर भी एमा चर्चा में रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here