सारा अली खान के मेकअप आर्टिस्ट पर लगा था मारपीट का आरोप, अब Florian Hurel ने किया ये खुलासा

20

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन हुरेल इन दिनों चर्चा में हैं. हाल में उनकी पूर्व-गर्लफ्रेंड हियावी सैगल ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है. हियावी सैगल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट हैं. हियावी पहले फ्लोरियन की अस्सिटेंट थी. हियावी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि पहले दोनों के बीच बॉस और अस्सिटेंट का रिलेशनशिप था.

इसके बाद दोनों का रिलेशनशिप गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड में बदल गया. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे फ्लोरियन ने उनका यौन शोषण किया. अब फ्लोरियन ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. फ्लोरियन ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक लंबा नोट लिखा और उनका कहना है कि सच सामने आएगा.

आरोप लगाकर छवि खराब की

फ्लोरियन ने लिखा,”मानहानि के खिलाफ सबसे अच्छा बदला सच होता है. देर से, तरक्की और पावरफुल बनने के लिए मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया (आधारहीन आरोप) पर मेरे खिलाफ बहुत सारी अपमानजनक टिप्पणियां की गईं. मुझे पता है कि बहुत सारे लोग हैं जो मेरा हिस्सा छीनना चाहते हैं, लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि “एक सपना जादू से सच नहीं होता है; यह पसीना, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से पूरा होता है.”

सच की होगी जीत

आखिरी में, फ्लोरियन हुरेल ने लिखा कि लोगों को उनके ऊपर लगे आरोपों पर विश्वास नहीं करना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा “मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि मेरे खिलाफ दिए गए किसी भी बयान पर विश्वास न करें. सच्चाई सामने आएगी.” फ्लोरियन के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी रीना चरनिया ने उन्हें सपोर्ट किया है और कहा कि वह उनके साथ हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here