Hello Charlie Trailer: आदर जैन की इस एडवेंचर कॉमेडी फिल्‍म का मजेदार ट्रेलर रिलीज

27
फ‍िल्‍म ‘हेलो चार्ली’ का पोस्‍टर.

यश राज बैनर के तले बनी अपनी पहली फिल्‍म ‘कैदी बैंड’ के फ्लॉप होने के बाद अब आदर जैन (Aadar Jain) एक बार फिर ‘हेलो चार्ली’ (Hello Charlie) के जरिए बॉलीवुड में अपनी क‍िस्‍मत आजमा रहे हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो गया है.

कपूर खानदान का एक और च‍िराग फिल्‍मों में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहा है. यश राज बैनर के तले बनी अपनी पहली फिल्‍म ‘कैदी बैंड’ के फ्लॉप होने के बाद अब आदर जैन (Aadar Jain) एक बार फिर ‘हेलो चार्ली’ (Hello Charlie) के जरिए बॉलीवुड में अपनी क‍िस्‍मत आजमा रहे हैं. फिल्‍म ‘हेलो चार्ली’ का द‍िलचस्‍प ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. इस फिल्‍म में आदर जैन एक गोर‍िल्‍ला के साथ म‍िलकर कॉमेडी करते हुए नजर आने वाले हैं.

इस कॉमेडी फिल्म में जैकी श्रॉफ, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव के साथ-साथ अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री श्लोका पंडित भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. पंकज सारस्वत द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म को एक्सेल इंटरटेनमेंट के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूज क‍िया है. गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली यानी आदर जैन के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें देखने को मिलती हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर.

इस ट्रेलर के बारे में बात करते हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा, “किसी भी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए मुझे हमेशा बहुत मजा आता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस जॉनर की फिल्में करना खाने का काम नहीं है. इतनी मुश्किल फिल्म को इतनी आसानी से बनाने का श्रेय निर्देशक और उनके तकनीशियनों की शानदार टीम को जाता है. यह कहने के बावजूद, ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों और फिल्म की पूरी टीम के साथ ‘हेलो चार्ली’ में काम करने का अनुभव वाकई मजेदार रहा. यह एकदम परफेक्ट बैलेंस था, क्योंकि फरहान, रितेश और पंकज इंडस्ट्री के बेहतरीन सर्जकों में गिने जाते हैं. दूसरी तरफ आदर और श्लोका के साथ काम करना बड़ा प्यारा अनुभव था. वे जिस तरह की एनर्जी सेट पर पैदा करते हैं वह कमाल है, तारीफ के काबिल है और बड़ी प्यारी है. हमें खुशी है कि फिल्म की अमेजन प्राइम वीडियो पर ग्लोबल रिलीज़ होने जा रही है, जो दुनिया भर के सिनेप्रेमियों को जोरों से हंसाएगी.”

वहीं फिल्‍म के हीरो आदर जैने ने ट्रेलर लॉन्च होने पर बताया, “मैं इस बात को लेकर बेहद रोमांचित हूं कि ट्रेलर सामने आ चुका है और आखिरकार दर्शकों को अब ‘हेलो चार्ली’ के संसार की एक झलक देखने को मिलेगी. मैंने जैकी सर, फरहान सर, रितेश सर, पंकज सर, श्लोका और टीम के बाकी सभी सदस्यों के साथ काम करते हुए कमाल का वक्त बिताया है. हमने यह फिल्म पूरे दिल से और ईमानदारी के साथ बनाई है.’

बता दें क‍ि ये फिल्‍म अमेजन प्राइम पर 9 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here