तमिल एक्टर Virutchagakanth की मौत, चेन्नई में एक ऑटो रिक्शा में मिला शव

17

लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिशों में लगे Virutchagakanth के इस तरह से जाने से हर कोई सदमे में है. फिलहाल एक्टर की मौत की वजहों का पता नहीं चल सका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

चेन्नई: फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में दर-दर भटकते एक एक्टर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया. तमिल एक्टर Virutchagakanth की मौत हो गई. उनका शव चेन्नई में एक ऑटो रिक्शा से बरामद हुआ है. कहा जा रहा है कि एक्टर ने नींद में ही आखिरी सांस ली.

लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिशों में लगे Virutchagakanth के इस तरह से जाने से हर कोई सदमे में है. फिलहाल एक्टर की मौत की वजहों का पता नहीं चल सका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे. बताया यह भी जा रहा है कि माता-पिता के निधन के बाद वो काफी परेशान थे और इस बीच फिल्मों में भी काम मिलना बंद हो गया था.

सड़कों पर सोने को मजबूर

आर्थिक तंगी के चलते एक्टर को कई बार सड़क किनारे खड़े ऑटो रिक्शा में सोना पड़ता था. एक्टर की तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि वो मानसिक ही नहीं बल्कि शारीरिक रूप से भी काफी कमजोर हो गए थे.

2004 में मिली पहली फिल्म

बता दें कि Virutchagakanth साल 2004 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘काधल’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक स्ट्रगलिंग एक्टर का किरदार निभाया था. हालांकि इसके बाद उन्हें किसी और फिल्म में रोल नहीं मिला. इस फिल्म के बाद से ही एक्टर के करियर पर जैसे ब्रेक लग गया और वो काम पाने के लिए इधर-उधर भटकते रहे. एक्टर के निधन के बाद अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लोग दुख जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here