सोशल मीडिया पर दोस्त ने ब्लॉक किया तो कर ली आत्महत्या, स्टेटस पर सुसाइड नोट

32

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने आत्महत्या कर ली है और व्हाट्सएप स्टेटस पर सुसाइड नोट डाला है. उसने कई सारे स्टेटस डाले हैं. इसमें से एक में उसने लिखा है कि ‘मैंने जिसके भरोसे जिंदगी जीना चाहा, उसने मुझे आज ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मुझे जीने का कोई हक नहीं है.’

मृतक शादीशुदा था और उसका एक चार साल का बच्चा भी

मृतक शादीशुदा था और उसका एक चार साल का बच्चा भी था. पूरा परिवार इस घटना के बाद काफी सदमे में है. उसने अपने स्टेटस में यह भी लिखा है कि वह जिंदगी में जो चाहता था उसे नहीं मिला. इसी कारण वह सबसे दूर जा रहा है. यहां तक कि उसने अपनी आत्महत्या का सटीक समय भी तय कर रखा था.

एक अलग स्टेटस में लिखा था कि ये उसका आखिरी स्टेटस

उसने एक अलग स्टेटस में लिखा था कि ये उसका आखिरी स्टेटस है. उसकी पहचान जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू के रूप में हुई है. वह चाय की दुकान चलाता था. जांच आधिकारियों की कयास है कि अवसाद में उसने यह कदम उठाया हो सकता है.

उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए

उसने देवनारायण मंदिर के पास पानी भरी खदान में कूदकर जान दे दी. वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. बाद में सिविल डिफेंस के गोताखोर ने शव को अंदर से निकाला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी उसकी आत्महत्या के कारणों पर जांच की जा रही है.

कर्ज भी था और साथ ही किसी ने उसे धोखा भी दिया था

जानकारों का कहना है कि उस पर कुछ कर्ज भी था और साथ ही किसी ने उसे धोखा भी दिया था. इन्हीं कारणों से वह परेशान था. किसी दोस्त द्वारा ब्लॉक करने की बात भी उसने कही है और पुलिस उस एंगल पर भी जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here