क्रूरता की सारी हदें पार: लड़ाई के बाद प्रेमिका को मारा, मौत के बाद भी कई बार ट्रक से कुचला

55

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से क्रूरता की सारी हदें पर करने वाली एक तस्वीर सामने आई है. जहां पर प्रेमी ट्रक चालक ने अपनी प्रेमिका को ट्रक से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं प्रेमिका की मौत होने के बाद भी आरोपी ने उसके शव के ऊपर से कई बार ट्रक चढ़ाकर निकाला. इससे उसके शव के परखच्चे उड़ गए और शव क्षत-विक्षत हालत में पूरी सड़क पर बिखर गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला के शव को पंचनामा के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. कई घंटों की कड़ी मशक्कत आरोपी की गिरफ्तारी हो सकी.

मामला, रीवा के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ का है. जहां एक महिला का क्षत-विक्षत हालत में पुलिस ने शव बरामद किया है. इसके बाद पुलिस की टीम ने मामले पर पड़ताल शुरू की. तब जानकारी लगी की महिला की ट्रक से कुचलकर हत्या की गई है, जिसके कारण पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तब कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद घटना का चौंका देने वाला खुलासा हुआ.

क्या था मामला?
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला 55 वर्षीय मुनीर नामका व्यक्ति तकरीबन 35 वर्षीय महिला के साथ संबंध बनाकर सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत बघवार में किराए के मकान पर रहता था. इस दौरान मुनीर को अपने एक साथी ट्रक चालक से महिला के अनैतिक संबंधों की शंका हुई, जिस वजह से रोज दोनों के बीच विवाद होने लगा और इस विवाद के चक्कर में दोनों ने अलग-अलग रहने की ठान ली. बीती रात आरोपी ट्रक चालक महिला को ट्रक में बैठाकर उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था. तभी रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ के समीप फिर दोनों में विवाद हो गया. इसके चलते महिला ट्रक से उतर गई, जिस पर गुस्साए ट्रक चालक ने उसके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया. मगर उसका गुस्सा इतने में भी ठंडा नहीं हुआ. आरोपी ट्रक चालक ने कई बार महिला के ऊपर से ट्रक चढ़ाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

जीपीएस ट्रेस से पकड़ाया
एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था. मामले की छानबीन करने जब उसके घर रामपुर नैकिन पहुंची तो मकान मालिक ने प्रेमी ट्रक ड्राइवर और मृतक प्रेमिका के बीच विवाद होने की जानकारी दी. पुलिस ने जब ट्रक मालिक से संपर्क किया लेकिन वो नहीं उठाया. इसके बाद ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम को ट्रैक किया तो आरोपी को ट्रेस कर लिया गया. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद सतना जिले के अमरपाटन में पाया गया. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here