अर्जेंट करवाना है रिचार्ज: तो ये हैं बेस्ट शार्ट टर्म प्लान, रोज 1.5GB तक डेटा और फ्री कॉल

57

आज हम आपको एयरटेल के दो छोटी अवधि वाले सबसे बेस्ट प्लान के बारे में बता रहे हैं। जिसमें रोज 1.5GB तक डेटा और कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे।

वैसे तो एयरटेल अपने प्रतिद्वंद्वी जियो की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा प्रीपेड प्लान पेश करता है, लेकिन टेल्को को बहुत बढ़िया सर्विस देने के लिए भी जाना जाता है। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के पास शॉर्ट टर्म यूजर्स के लिए अपने पोर्टफोलियो में दो बेहतरीन प्रीपेड प्लान हैं। शार्ट टर्म से हमारा मतलब 28 दिनों से है। 28 दिनों के प्लान्स में एक महत्वपूर्ण टैरिफ हाइक देखी गई, और जब वे महंगे हो गए, तब भी वे ग्राहकों को बहुत अधिक वैल्यू प्रदान करते हैं। आइए एयरटेल के उन दो प्रीपेड प्लान पर एक नजर डालते हैं जो 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं और उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन विकल्प हैं।

एयरटेल 265 रुपये का प्रीपेड प्लान

यदि आप बहुत हैवी डेटा यूजर नहीं हैं या आप अपने घर पर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ रहते हैं, तो भारती एयरटेल का यह 1GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान आपके लिए बहुत मायने रखता है। यह 265 रुपये में उपलब्ध है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को डेली 100 एसएमएस, 1GB डेली डेटा और सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, उपयोगकर्ता के लिए इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

एयरटेल 299 रुपये का प्रीपेड प्लान

भारती एयरटेल भी ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 299 रुपये का प्रीपेड प्लान दे रही है। यह प्लान 1.5GB डेली डेटा, डेली 100 एसएमएस और सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। यहां भी, डेली FUP डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps तक कम हो जाती है। यह प्लान बिल्कुल 265 रुपये के प्लान जैसा ही है लेकिन इसमें हर दिन 0.5GB ज्यादा डेटा मिलता है।

दोनों प्रीपेड प्लान में ग्राहकों के लिए एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी शामिल हैं। बता दें कि, एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का एक महीने का फ्री ट्रायल शामिल है। इन सभी फायदों के साथ, एयरटेल के ये दो प्रीपेड प्लान शॉर्ट टर्म यूजर्स के लिए बेहतरीन विकल्प बन जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here