साली के साथ रह रहा था जीजा, दूसरी बीवी के भाई ने चाकू घोंपकर की हत्‍या

48

साउथ ईस्‍ट द‍िल्‍ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में रहने वाले एक शख्‍स की उसके साले ने चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी. मृतक शख्‍स की पहचान शहजाद आलम के रूप में हुई है जोक‍ि मूल रूप से किशनगंज बिहार का रहने वाला था. आरोपी मृतक की दूसरी बीवी का भाई है.

पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक रविवार तड़के करीब दो बजे पुलिस को सूचना म‍िली थी क‍ि 40 वर्षीय शहजाद आलम नाम के व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उस पर चाकू से हमला क‍िया गया है. लेक‍िन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया कर द‍िया जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. पुल‍िस को जांच पड़ताल के दौरान पता चला क‍ि मृतक के साले ने उस पर चाकू से हमला किया था, जिसके कारण वह घायल हो गया था. उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पुल‍िस के मुताब‍िक मृतक बिहार के किशनगंज का रहने वाला था और उसकी शादी नजमा नाम की महिला के साथ हुई थी. वह किशनगंज में अपने मायके में रहती है और उसके छह बच्चे हैं. मृतक फरीदाबाद के गारमेंट फैक्ट्री में काम क‍िया करता है. साथ ही उसने यहां पर एक दूसरी महिला से भी शादी कर रखी थी, जिससे एक बच्चा भी है. वहीं, उसकी दूसरी बीवी बीते छह महीने से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी थी, जिसके बाद मृतक अपनी दूसरी बीवी की छोटी बहन के साथ रहने लगा.

इस बात से दूसरी बीवी का भाई नाराज हो गया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. मामले में दिल्ली के साउथ ईस्‍ट जिले के गोविंदपुरी थाने में पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को तलाशी के लिए जगह-जगह दबि‍श दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here