मुस्लिम लड़की से प्यार करने की मिली सजा, हिंदू लड़के की पीट-पीटकर हत्या, हैदराबाद के बाद अब राजकोट में वारदात

56

हैदराबाद में अलग धर्म की लड़की से शादी करने पर नागराजू की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई थी। यह मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि अब गुजरात के राजकोट में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर 22 साल के युवक की प्रेम कहानी का अंत भी निर्मम हत्या के साथ खत्म हुआ। मिथुन ठाकुर की सुमिया के भाई और घरवालों ने पीटपीटकर हत्या कर दी। सुमिया अपने प्रेमी को नहीं बचा पाई तो उसने अपने हाथ की नस काट ली। हालांकि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी जान बच गई।

एक स्थानीय कारखाने में काम करने वाले बिहार के मूल निवासी मिथुन ठाकुर और 18 वर्षीय लड़की सुमिया कादिवार पिछले कुछ महीनों से रिश्ते में थे। वे जंगलेश्वर मेन रोड स्थित राधा कृष्ण सोसायटी में एक ही मोहल्ले में रहते थे। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए। दोनों का प्यार बढ़ा और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

घर में घुसकर पीटा
सोमवार को मिथुन ठाकुर ने सुबह करीब 10 बजे सुमिया को उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया लेकिन उसके भाई साकिर ने कॉल का जवाब दिया। उसने ठाकुर को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। साकिर ने उसे धमकी दी कि वह सुमिया से दूर रहे।

बेहोश देख पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्पताल
साकिर और तीन अज्ञात व्यक्ति मिथुन के घर गए और उनकी बेरहमी से पिटाई की। पड़ोसियों में से एक ने उसे घर में बेहोश पड़ा देखा और उसे राजकोट सिविल अस्पताल ले गया, जहां से उसे गंभीर चोटों और ब्रेन हेमरेज के कारण अहमदाबाद रेफर कर दिया गया। ठाकुर ने बुधवार को अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ऐसे सामने आया मामला
बुधवार को सुमिया को जब उसकी मौत की जानकारी हुई तो उसने भी कलाई काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बुधवार को सुमिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पूरी घटना का पता चला।

साकिर समेत एक गिरफ्तार
सुमिया के माता-पिता तलाकशुदा हैं और उनकी मां भी एक निजी कंपनी में मजदूरी करती हैं। मिथुन ठाकुर और उनके पिता बिपिन राजकोट में रहते थे और एक कारखाने में काम करते थे। भक्तिनगर थाने के निरीक्षक एलएल चावड़ा ने कहा, ‘हमने पीड़ित के पिता की शिकायत पर साकिर और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here