अली गोनी को भूल किसी और की बाहों में रोमांस फरमा रही हैं जैस्मीन भसीन! ‘बारिश’ में हुईं कोजी

40

जैस्मीन भसीन और अली गोनी की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद हैं. जहां किसी को इस जोड़ी के शादी के बंधन में बंधने का काफी बेसब्री से इंतजार है चो वहीं अब जैस्मीन किसी और ही बाहों में सिमटी दिखाई दे रही हैं. घबराने वाली बात नहीं है दरअसल, अभिनेता शाहिर शेख और जैस्मीन भसीन पहली बार मानसून गान ‘इस बारिश में’ में दिखेंगे.

रोमांस और बारिश का कॉम्बिनेशन

यह गाना प्यार और बारिश को कॉम्बिनेशन पर फिल्माया गया है. मानसून की तरह, ‘इस बारिश में’ गाना एक बार फिर से दर्शकों में मॉनसून वाला रोमांस जगाने के लिए आ रहा है.

शहीर शेख ने कही ये बात

इस गाने के बारे में बात करते हुए अभिनेता शाहिर कहते हैं, “जब से मैं इसकी शूटिंग कर रहा हूं, तब से मैं इस बारिश में म्यूजिक वीडियो को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं. यह पहली बार है जब मैंने जैस्मीन के साथ शूटिंग की और यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव था. दर्शक इस गाने को पूरे प्यार से सराबोर कर देंगे और इसे लूप पर सुनेंगे.”

जैस्मीन ने कही ये बात

जैस्मीन भसीन का कहना है, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि गाना खत्म हो गया है. जिस मिनट मैंने गाना सुना, मुझे यकीन था कि यह मेरा बारिश का गीत होगा. मुझे आशा है कि यह गाना दर्शकों की यादों का हिस्सा बन जाएगा. एक बार सुनने के बाद लोग इसे बार बार देखना और सुनना पसंद करेंगे.”

यह ट्रैक रिपुल शर्मा द्वारा रचित है, जिसे शरद त्रिपाठी ने लिखा है. इस गाने को आवाज यासर देसाई और नीति मोहन ने दी है. इसका संगीत वीडियो आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है. सारेगामा द्वारा प्रस्तुत ‘इस बारिश में’ अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर लाइव है और सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here