आम तोड़ने जा रहे मजदूर को मारी ताबड़तोड़ 5 गोलियां, अस्‍पताल ले जाते समय मौत

35

बिहार के समस्‍तीपुर में अपराध की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने आम तोड़ने जा रहे एक मजदूर की गोली मारकर हत्‍या कर दी. अपराधियों ने शख्‍स को ताबड़तोड़ 5 गोलियां मारी. आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए थे. स्‍थानीय लोग घायल अवस्‍था में शख्‍स को अस्‍पताल ले जाने लगे, लेकिन उन्‍होंने बीच रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया. इस हत्‍याकांड से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. आक्रोशित ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा करने लगे.

समस्तीपुर में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि जब और जहां चाहे आपराधिक वारदात को आसानी से अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. जिले में एक बार फिर से अपराधियों की बंदूक चली और दिनदहाड़े आम बागान में आम तोड़ने जा रहे मजदूर की 5 गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के अंगार घाट थाना अंतर्गत डढ़िया मुरियरो पंचायत के राजेश्वर चौक के निकट की है. बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5 गोली मार कर मजदूर को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

आसपास के लोग दौड़े


गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचे तो अपराधी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे. आनन-फानन में ग्रामीण जख्मी हालत में मजदूर को लेकर अस्पताल के लिए चले, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान राम भरोसी पासवान के रूप में की गई है. हत्या की वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने समस्तीपुर-रोसरा मार्ग को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलने के बाद अंगार घाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्‍या कहते हैं परिजन?


परिजनों का कहना है कि गांव के कुछ व्यक्ति के साथ जमीन से संबंधित विवाद था, जिसको लेकर लगातार परेशान किया जा रहा था. आरोप है कि दबंग लोग जमीन बेचकर ₹500000 देने का दबाव बना रहे थे. हालांकि, परिजनों ने हत्‍या का आरोप किसी पर नहीं लगाया है. इस मामले में अंगार घाट थाना के थाना अध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्य ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों की संख्‍या क्‍या थी, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. उन्‍होंने बताया कि परिजना की ओर से आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here