Koffee With Karan 7: सोनम कपूर ने अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप पर कह दी ऐसी बात, भावुक हो गए एक्टर

62

मेकर करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘कॉफी विद करण 7’ चर्चाओं में बना हुआ है. हर हफ्ते शो में सितारों के गहरे राज से खुलासा होता है. हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में सेलेब भाई-बहन की जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से धमाल मचा दिया. चचेरे भाई-बहन अर्जुन कपूर और सोनम कपूर ने ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई दिए. करण जौहर ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को दुनिया के सामने लाया,

इस बातचीत में करण जौहर ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच के कनेक्शन पर भी कई सवाल किए. यहां तक कि, करण ने सोनम से अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप पर कमेंट करने के लिए कहा. इस दौरान प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने एक बेहद प्यारा रिप्लाई दिया, जिसने उनके भाई अर्जुन का दिल पिघला दिया.

अर्जुन कपूर संग बॉन्ड पर बोलीं सोनम कपूर

करण जौहर ने सोनम से पूछा कि, क्या उन्हें लगता है कि जब अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया तो उन्हें अपने भाई को सपोर्ट करने की जरूरत थी, क्योंकि उस समय हालात अच्छे नहीं थे. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “अर्जुन और मुझमें 15 दिन का अंतर है. हमारी कुछ तस्वीरें हैं, जिनमें हम हमेशा साथ रहते थे. हम एक क्लास में थे. हम अक्सर साथ ही रहा करते थे. तो पॉइंट ये है कि, बिना शर्त का प्यार कहां है.”

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर सोनम कपूर का रिएक्शन

सोनम कपूर ने आगे कहा, “आपको वह सब कुछ स्वीकार करना होगा, जो उस व्यक्ति को बनाता है, जिससे आप बहुत प्यार करते हैं. जाहिर सी बात है कि, स्थिरता, खुशी और जो शांति उनकी जिंदगी में हाल ही के समय में आई है, वो पहले नहीं थी. वह इधर-उधर भटक रहे थे. इसलिए, जाहिर तौर पर मैं किसी भी चीज का समर्थन करूंगी, जिनसे उन्हें खुशी मिले.” ये बात सुनते ही अर्जुन कपूर सोनम कपूर के गाल पर किस कर देते हैं.

पति को छोड़ अर्जुन को डेट करने लगी थीं मलाइका अरोड़ा

बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था. तलाक के महज एक साल बाद ही यानी 2018 में अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. इसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था. दोनों के बीच करीब 12 साल का अंतर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here