मेरठ में हैवानियत की सारी हदें पार, बाइस साल की युवती को दी ऐसी खौफनाक मौत

74

मेरठ में एक 22 साल की युवती की सिर काटकर निर्ममता से हत्या कर दी गई है। कातिलों ने शव सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के प्रति सरकार हमेशा से सख्ती से पेश आई है। इसके बावजूद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। यूपी जैसे बड़े राज्य में अपराधों को रोकना पुलिस और सरकार के लिए हमेशा से एक बड़ी चुनौती रही है। इसके लिए तमाम कोशिशें भी की गई, ताकि अपराध पर अंकुश लगाया जा सके। इसके बाद भी आए दिन इस तरह की खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया है। मेरठ में एक युवती कि निर्ममता से सिर काटकर हत्या कर दी गई।

कातिलों मे सिर काटकर की हत्या
यह मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में हुआ है। जहां पर एक युवती का शव मेरठ के लक्खीपुरा में सड़क पर पड़ा मिला। इस मामले से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बता दें कि कातिलों ने 22 साल की युवती का सिर काटकर हत्या कर दी और शव को सड़क पर फेंक दिया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हत्याकर शव सड़क पर फेंका
मृतक युवती की उम्र 22 साल बताई जा रही है। युवती ने काले रंग की सलवार और छींट के रंग का सूट पहना हुआ था। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करके शव को लक्खीपुरा में फेंका गया है। सड़क पर शव पड़ा देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सीओ ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया। साथ ही पुलिस ने सभी थानों में गायब होने वाली युवतियों की सूचना मांगी है। जिससे कि मृतका की पहचान की जा सके।

नहीं हो पाई मृतका की शिनाख्त
कातिलों ने युवती की निर्मम हत्या के बाद शव को कपड़े में लपेटकर सड़क किनारे फेंक दिया था। हांलाकि पुलिस अधिकारियों ने शहर में लिसाड़ीगेट क्षेत्र में आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग के भी निर्देश दिए हैं। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के मुताबिक, मृतका की हत्या करने वाले उसके करीबी हो सकते हैं। आसपास के लोगों से भी घटना की सूचना ली गई है, लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बॉडी की शिनाख्त न हो सके इसलिए हत्यारों ने सिर काट दिया है। पुलिस जांच में जुटी है और शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here