वायरल SEX क्लिप से परेशान ‘कच्चा बादाम’ की डांसर अंजलि अरोड़ा, सफाई देते-देते रो पड़ीं

79

सोशल मीडिया पर एक सेक्स क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की और एक लड़का दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस क्लिप में जो लड़की दिखाई दे रही है, वह कोई और नहीं, बल्कि ‘कच्चा बादाम’ गाने पर रील बनाकर पॉपुलर हुईं डांसर और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी अंजलि अरोड़ा हैं और जो लड़का दिख रहा है, वह उनका बॉयफ्रेंड है। अंजलि इस बात से बेहद परेशान हैं। उन्होंने एक बातचीत में पूरे मामले पर सफाई दी। इस दौरान बात करते-करते वे रो पड़ीं।

क्या कहा अंजलि ने सफाई में?

अंजलि अरोड़ा के एक फैन पेज से उनकी सफाई वाला वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वे कह रही हैं, “कुछ लोग हैं, जो इस चीज़ को गलत तरीके से लेकर जा रहे हैं। ठीक है यार कि आप बदनाम करना चाहते हो, लेकिन इस तरीके से? कहते हैं ना कि जब किसी की बराबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शरू कर दो। बस यही सब कर रहे हैं। मैं क्या बोलूं इनके लिए। मैंने क्या बिगाड़ा है? मैंने क्या किया है? मैं हूं ही नहीं वो।”

मैं ये सब झेलने को तैयार नहीं : अंजलि

अंजलि ने आगे रोते हुए कहा, “ऐसी चीजें करने से पहले यह नहीं सोचते कि किसी की फैमिली क्या सोचेगी? किसी की फैमिली पर क्या असर पड़ेगा? उनकी फैमिली यह झेल पाएगी या नहीं झेल पाएगी। मैं अभी सिर्फ 21 साल की हूं। मैं भी इस चीज़ के लिए तैयार नहीं हूं कि ये सब चीजें मैं झेल पाऊं। मैं समझती हूं कि ये सब चीजें बहुत नॉर्मल कर दी गई हैं। किसी की भी फोटो एडिट कर दी, किसी का भी वीडियो एडिट कर दिया। इसमें लोगों को मजा आने लग गया है। बहुत कूल होकर कहते हैं कि देखो यार इसका ये हो रहा है, इसका वो हो रहा है। तुम्हे शर्म नहीं आती कि तुम किसी की इज्ज़त के साथ खेल रहे हो? अगर तुम्हारी मम्मी या तुम्हारी बहन के साथ ऐसे हो, तब क्या? क्या तुम्हारे अंदर इंसानियत बिल्कुल खत्म हो चुकी है।”

सोशल मीडिया पर भी दर्द बयां किया

अंजलि ने सोशल मीडिया पर दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा है, “मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं? लोगों ने तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है। मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी जब मैं ये सब चीजें देखती हूं तो सोचती हूं कि ये क्यों कर रहे हैं, जिनमें मैं हूं ही नहीं। उनको क्यों फैला रहे हैं ये यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए? अंजलि अरोड़ा का एमएमएस। मेरी भी फैमिली है, छोटे भाई हैं, जो ये देखते हैं।”

पहले भी वायरल हो चुके फेक वीडियो!

अंजलि का दावा है कि यह पहली बार नहीं है, जब उनका फर्जी एमएमएस वायरल किया गया है। जब वे कंगना रनोट के शो ‘लॉकअप’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही थीं, तब उनके पैरेंट्स ने पुलिस में फेक वीडियोज के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। अंजलि ने यह भी कहा कि उनके भाई, बॉयफ्रेंड आकाश और अन्य फैमिली मेंबर्स ने फेक वायरल वीडियो के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here