Aayush Sharma 03 Teaser: AS03 का टीजर रिलीज, आयुष शर्मा के वॉरियर अंदाज और सस्पेंस ने किया फैन्स को एक्साइटिड

43

Aayush Sharma 03 Teaser Out: अभिनेता आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जिस में वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को फिलहाल Aayush Sharma 03 कहा जा रहा है।

अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का करियर धीरे- धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। आयुष शर्मा अक्सर खबरों में रहते हैं और बीते लंबे वक्त से फैन्स उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे। इस बीच दशहरा के खास मौके पर आयुष ने अपने फैन्स को तोहफा दिया है। आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जिस में वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को फिलहाल Aayush Sharma 03 कहा जा रहा है।

दशहरा पर फैन्स को तोहफा
दशहरा के खास मौके पर आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की एक झलक लॉन्च की हैं। ये अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट #AS03 बॉलीवुड में उनकी तीसरी फिल्म है। इसके टीजर में जंगल की भयंकर, अधेंरी और डरावनी दुनिया की झलक पेश की गई है। एक तरह से आयुष शर्मा की ये फिल्म रामायण के निष्कर्ष के साथ आती है, जो बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है। साउथ इंडियन मार्केट में मौजूद ट्रेंड को फॉलो करते हुए मेकर्स द्वारा आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म AS03 की घोषणा की गई है, जो बॉलीवुड में ऐसी अनाउंसमेंट करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं। हालांकि, इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन आयुष शर्मा ने मायथो मॉडर्न एक्शन एडवेंचर का टीजर जारी कर दिया है, जो साल 2023 में रिलीज होगी।

टीजर पर क्या बोले आयुष शर्मा
वैसे हाल ही में एक्टर ने अपने वर्कआउट के कुछ वीडियोज और फोटोज को शेयर करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया था। ऐसे में अब फिल्म के टीजर में आयुष शर्मा की शानदार बॉडी को एक वॉरियर पर्सनालिटी के साथ बीस्ट मोड को दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर आयुष शर्मा ने शेयर किया है, “AS03 एक बेहद ही खास फिल्म है, जो एक कमाल के कॉन्सेप्ट के साथ आती है, जो तुरंत मेरे साथ कनेक्ट हो गई । यह एक बहुत ही अनोखी, दिलचस्प और रोमांचक फिल्म है, जिसमें बेहतरीन विजन और कॉन्सेप्ट को पेश करने के लिए एक बेहद स्किल्ड टीम अपना बेस्ट देने के लिए काम कर रही है। मैं हर रोज इस पर काम करके सरप्राइज हूं, और दर्शकों द्वारा इस दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए एक्साइटेड हूं।”

https://youtu.be/7f8H73xnBFQ

डुओ फायर एंड आइस का डायरेक्शन
रिमार्केबल वीएफएक्स और सिनेमेटोग्राफी के साथ टीजर ने बिना किसी शक ही फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, एक विजुअल ट्रीट होने का वादा किया है। इसके अपबीट और इंटेंस बैकग्राउंड म्यूजिक ने भी टीजर से जुड़ी मिस्ट्री और दिलचस्पी को खूब बढ़ाया है। इससे पहले, आयुष शर्मा ने भी एक दिलचस्प पिक्चर के साथ एक और फिल्म की घोषणा की थी। कह सकते है कि अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की शानदार सफलता के बाद, आयुष एक के बाद एक अपने अलग और दिलचस्प प्रदर्शनों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। डायरेक्टर डुओ फायर एंड आइस (रवि वर्मा और इमरान सरधरिया) द्वारा डायरेक्टेड, AS03 क्लिफ्टन स्टूडियो, सिनेमा एंट और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस्ड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here