Redmi A1 Plus भारत में 14 अक्टूबर को होगा लॉन्च, पहले ही लीक हो गई कीमत

81
Redmi A1 Plus लॉन्चिंग के लिए तैयार है.

शियोमी वेबसाइट पर जारी हुए माइक्रोसाइट के मुताबिक रेडमी A1 Plus को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ग्रीन, और ब्लैक में पेश किया जाएगा. फोन को लेकर कुछ जानकारियां कंफर्म हो गई हैं और कई डिटेल लीक भी हुई हैं….

हाइलाइट्स

  • शियोमी के एंट्री लेवल वाले Redmi A1 Plus को 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.
  • कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप जिया जाएगा.
  • रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी A1 Plus को 6,499 रुपये से 7,499 रुपये के बीच होगी.

रेडमी ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन रेडमी A1 Plus को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. कंपनी भारत में इस फोन को 14 अक्टूबर को लॉन्च करेगी. कंपनी ने अपने इस आने वाले फोन के कुछ फीचर्स और डिज़ाइन के बारे में जानकारी दे दी है. कंपनी का लॉन्च इवेंट ऑफिशियल यूट्यूब पेज और सोशल मीडिया चैनल पर लाइव किया जाएगा. शियोमी वेबसाइट पर जारी हुए माइक्रोसाइट के मुताबिक रेडमी A1 Plus को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ग्रीन, और ब्लैक में पेश किया जाएगा.

फोन को लेकर कुछ जानकारियां कंफर्म हो गई हैं, और मालूम हुआ है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में 6.52 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1600×700 पिक्सल के साथ आ सकता है. ये फोन रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है.

पावर के लिए रेडमी A1 प्लस में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. कहा जा रहा है कि ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा.

उम्मीद की जा रही है कि ये फोन MediaTek HelioA22 चिपसेट के साथ आएगा, और इसमें 3जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप जिया जाएगा, जो कि 8 मेगापिक्सल प्राइमेरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आएगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

इतनी हो सकती है कीमत

कीमत की बात करें तो Redmi A1 Plus तो लीक हुए फीचर्स को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि ये एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम रखी जाएगी. MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी A1 Plus को 6,499 रुपये से 7,499 रुपये के बीच होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here